Latest Posts

Wednesday, April 25, 2012

Education Department me aaya Bhare Bhukamp


24 & 25 april ko Education Department me ek Bhare Bhukamp sa aaya
Bhare Change hue
I tried to list them up But could not do 100%
Here are some changes-
*296 Lectures/Head Masters promoted to Principals/Current Duty Incharges
*Lagbhag  300 promote ho kar Pricipal/CDC ban ne valon ke list jare krne se rok diya gaya
*CM Hooda ke pas Stations ko Risvat de kar dene ke Report phunche
*CM ne Janch ke report mange
*
*488 Clerks ko schools me transfer kar diya gaya Ye clerks District me DEO/BEO offices me kaam kar rhe the
*Newely appointed Clerks ko DEO/BEO offices ke schools me posting de gaye
*Fresh Clerk DEO/BEO me kaisa kaam kar payega
Es ka anuman aap lga sakte hain
*Bhare matra me Masters,C&V,Head Masters ke transfers kiye gaye
En masters me se kuch Marking Duty par Hain
*10 JBT teachers ko Court Case se SS par promote kiya gaya
*Clerks ke suspension orders aaye
*
*New Appointment me Contract kar diya gaya
*Promotion ke liye HTET clear hona jrure
But new ko 2015 tak chuut de gaye
*New Service Rules ko laya gaya
*C&V ko TGT me merge kiya
****
There are many more points which have been left out
Because if we list them properly & try to be 100%
Then it will take nearly 24 hours to type them
*Anil Punia

No comments:

Post a Comment